• (Android/iOS) Ice Scream 3: Horror Neighborhood अधिक सहनशक्ति धोखा देती है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Ice Scream 3: Horror Neighborhood ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Ice Scream 3: Horror Neighborhood IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ अधिक सहनशक्ति धोखा देती है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Ice Scream 3: Horror Neighborhood 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    Ice Scream 3: Horror Neighborhood 아케이드 cnb

    मुझे गेम में कुछ बग का सामना करना पड़ा था, गेम स्वचालित रूप से बंद हो जाता है और पुनरारंभ होता है और गेम भी कुछ समय से पिछड़ रहा है निर्माता कृपया इसे जांचें हालांकि गेम कमाल था

    मैंने इसे दो कारण दिए हैं आइसक्रीम मेरा मतलब है कि रॉड बहुत नाटकीय है इसलिए मैं उससे नफरत करता हूं मैं ग्राफिक्स से प्यार करता हूं और चरम और भूत करता हूं मैं केवल अच्छा हूं

    by सुरेन्द्र मोहन पाठक - गोवा गलाटा - Goodreads

    जब इसके अंदर बाइक चलते हैं तो टैब.मजा आती वह। और मीना 1234 सारा खेला वह और मिस्टर मीट भी खेले वह और सारा खेले हे

    लेकिन यह कुछ दिनों के लिए अपने आप से यहाँ होगा मैं बस अपने बारे में सोच रहा था या ऐसा कुछ है यह थोड़ा सा है और दो स्ट्रिंग्स संलग्न सबसे अच्छी चीज है जो एक दोस्त के रूप में एक ही चीज है और मेरी फोन और वह बहुत पहले की बात है जब मेरी माँ और पिताजी चल रहे हैं और यह वही है जो हम नहीं जानते हैं जैसे मैं आज काम से घर वापस नहीं जा रहा हूँ और कल मेरी पसंदीदा चीज़ है तो अलविदा मैं जा रहा हूँ उसे मार डालो ठीक है

    क्या गेम को सब लॉग डाउनलोड करो बहुत अच्छा गेम है

    भौत ही रोमांटिक गेम है

    यह मेरी अब तक की सबसे अधिक एफएवी श्रृंखला है! मैं हर बार अगले एक तक गिनती करता हूं। मैं खेलने के लिए बहुत उत्साहित था लेकिन पूरे खेल में बहुत कुछ गड़बड़ है। मुझे शिकायत करने से नफरत है क्योंकि यह इतना सही खेल है और यह मुफ़्त है। लेकिन सुंदर कृपया गड़बड़ को ठीक करें।

    डरावना खेल

    शानदार ग्राफिक्स और शानदार किरदार। मुझे यह खेल बहुत पसंद है। Movibg को आगे रखें। मैं

    गेम अच्छा है लेकिन मुझे लगता है कि आपको सेटिंग्स में एक सेव एंड क्विट बटन जोड़ना चाहिए जैसे कि आप अपना फोन या कुछ चार्ज करना चाहते हैं।

    खेल अच्छा है। अच्छी कहानी। लेकिन नियंत्रण अच्छे नहीं हैं। खासकर बाइक कंट्रोल। कोई जंप बटन भी नहीं है जो खराब है। बाइक रेसिंग बहुत कठिन है। आप केवल बाइक के साथ दौड़ नहीं कर सकते, आपको चलना/दौड़ना होगा और बाइक की सवारी करनी होगी। समय बहुत कम है। कुछ जगह इतनी संकरी है कि बाइक को ठीक से नियंत्रित नहीं किया जा सकता। आपको हर चीज को इतना सही समय देना होगा। यदि आप एक बार चूक गए हैं, तो आप दौड़ में असफल हो गए हैं। बाकी सब ठीक है। अगर मेरी समस्या का समाधान हो गया तो मैं 5 स्टार दूंगा।

    खेल जीतो। यह प्यार करती थी। मैं कहता हूं कि रॉड को प्रत्येक खेल में अलग-अलग यांत्रिकी की आवश्यकता होती है।

    यह सब कुछ था कि मैंने जो कुछ भी किया वह लकड़ी नहीं था और यह बहुत कठिन था .... लेकिन मुझे लगता है कि मैं कंप्यूटर पर खेल रहा हूं कि क्यों और .... क्योंकि मेरे पास इतना बुरा है ठीक है तो यह मेरी माँ के फोन पर काम करता है इसलिए यह कंप्यूटर पर काम नहीं करता है लेकिन यह कोई फोन नहीं काम करता है इसलिए गेम अच्छा है


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :